Raid best dialogues: Starring Ajay Devgn, Saurabh Shukla and many other brilliant performers had one thing as its USP – its seeti maar dialogues. Every character had some witty and quirky one liners. The movie has taken a good start at the box office and its dialogues by Ritesh Shah are praised by everyone.
For obvious, those who have not seen the film should stop here watch it and come back again. Here is the list of 12 dialogues which I felt were few best of the many:
1. “Insaan agar zubaan ka nahi, toh woh insaan kis kaam ka?”
2. “Usne tumhari biwi ka huliya bigada hai, tum bhi un logo ka huliya bigaad ke aana”
3. “India mein officers ka nahi unki biwiyon ka bahadur hona zaroori hai”
4. “Main sirf sasural se hi shaadi wale din khaali haath lauta tha, warna jiske ghar subah subah pahucha hu kuch na kuch nikaal kar hi laaya hu”
5. “Shart aap rakh nahi sakte ho, lekin main maan zaroor sakta hoon. Manzoor hai!”
6. “Agar itna paisa ghar pe tha, toh meri pathri ka operation kaahe nahi karaye?”
7. “Aaj phir se joote ne chappal ko hara diya”
8. “Main wahi peeta hoon jo kharid saku!”
9. “Routine jab badalta hai toh sabse pehle biwiyon ko hi pata chalta hai”
10. “Aapke haath toh khule the, phir bhi katore mein raid rukwane ki bheekh na laa paaye”
11. “Ab tumhare hawale Lucknow saathiyo!”
12. “Humne tumhari pukaar sun li hai, ab hum prakarti ki pukaar sun le?”
I know, I have missed many and you guys can add your favourite to the list in the comments section below.